'Seeing her beauty...' Maharashtra MLA slammed for remark on Priyanka Chaturvedi

Loading

मुंबई: शिवसेना के एक विधायक को उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली पार्टी की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) के खिलाफ महिला विरोधी टिप्पणी करने के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) के नेतृत्व वाली पार्टी के विधायक संजय शिरसाट (Sanjay Shirsat) ने दावा किया था कि चतुर्वेदी को उनकी सुंदरता के कारण आदित्य ठाकरे ने राज्यसभा भेजा था। शिरसाट ने कहा था कि उद्धव गुट के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे ने उन्हें यह बात बताई थी।

चतुर्वेदी ने रविवार को शिरसाट की आलोचना करते हुए उन्हें गद्दार बताया और कहा कि उन्होंने अपनी आत्मा और जमीर बेच दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मुझे यह बताने के लिए किसी गद्दार की जरूरत नहीं है कि मैं कैसी दिखती हूं और मैं जहां हूं, वहां क्यों हूं।” चतुर्वेदी ने कहा कि शिरसाट ने अपने इस बयान के जरिये राजनीति और महिलाओं को लेकर अपनी खराब मानसिकता का प्रदर्शन किया है।

वहीं, आदित्य ठाकरे ने संवाददाताओं से कहा कि शिरसाट का दिमाग खराब हो गया है और उन्हें अपनी हैसियत का एहसास हो गया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ऐसी मानसिकता वाले लोग राजनीति में कैसे टिके हुए हैं। प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस छोड़ने के बाद 2019 में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गई थीं। कांग्रेस में उन्होंने पार्टी की एक राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में कार्य किया था।(एजेंसी)