3 accused arrested for killing Uber cab driver and throwing dead body in Kasara Ghat, 3 still

    Loading

    कल्याण. उबेर कैब ड्राइवर (Uber Cab Driver) की हत्या कर कार चोरी करने वाले आरोपियों को कल्याण के  महात्माफुले पुलिस (Mahatma Phule police) ने यूपी के भदोही (Bhadohi) से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 3 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे है, कार चालक अमृत गावड़े (Car Driver) (Amrit Gawade) की हत्याकांड में शामिल गिरफ्तार आरोपी राहुल कुमार गौतम, धर्मेन्द्र कुमार गौतम और हरिश्चंद्र गौतम  है जबकि अन्य तीन अपराधियों की तलाश जारी है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 1 अगस्त की रात आरोपियों ने यात्री बनकर उबेर ऐप के जरिए कल्याण से धुलिया जाने के लिए उबेर कैब चालक अमृत गावडे की एर्टिगा गाड़ी बुक की थी, नासिक हाईवे पर कसारा के पास 6 आरोपियों  ने धारदार हथियार से कार चालक की निर्मम हत्या करदी और लाश को कसारा घाट में फेंक दिया, शव को फेकने के बाद आरोपी एर्टिगा कार लेकर फरार हो गए।

    इसके बाद कार के मालिक ने कल्याण के महात्माफुले पुलिस थाने में कार और ड्राइवर की मिसिंग कंप्लेंट दर्ज कराई, इस मामले की तकनीकी जांच पड़ताल और अनेकों टोल नाकों पर लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने तीन आरोपियों  को भदोही उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर एर्टिगा कार भी बरामद कर ली है, उबेर चालक की हत्या के पीछे अपराधियों का मकसद क्या था पुलिस इसकी जांच कर रही है।