Murder After Rape
Representational Pic

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी (Bhiwandi) शहर में पिछले सप्ताह छह वर्षीय लड़की (6 year old girl) से कथित तौर पर बलात्कार और उसकी हत्या कर फरार हुए 32 वर्षीय मजदूर को बिहार (Bihar) के मधुबनी से पकड़ा गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (जोन II) नवनाथ धवले ने कहा कि कामतघर इलाके की रहने वाली लड़की 13 सितंबर को अपने घर से लापता हो गई थी और उसका शव अगले दिन सलामत अली आलम अंसारी के किराए के कमरे में एक बाल्टी में मिला था। 
 
धवले ने कहा कि अंसारी फरार हो गया था। लड़की की पहचान उसके कपड़े और सैंडल से की गई और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि उससे बलात्कार किया गया था। पुलिस ने बताया कि इसके बाद विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। धवले ने कहा कि पुलिस ने जांच के लिए तीन टीम गठित कीं। 
 

इस बीच, पुलिस को सूचना मिली कि व्यक्ति बिहार के मधुबनी भाग गया है, जिसके बाद बिहार पुलिस की मदद से आरोपी अंसारी को पकड़ लिया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अंसारी हाल ही में भिवंडी आया था और कमरे में अकेला रहता था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की को अंसारी ने चॉकलेट का लालच दिया था। अंसारी को मंगलवार को भिवंडी लाया गया है और उससे पूछताछ के दौरान अन्य जानकारी हासिल होंगी।