Attack on Traffic Police

    Loading

    ठाणे : ठाणे शहर (Thane City) ट्रैफिक विभाग (Traffic Department) के कपूरबावड़ी अनुमंडल के सिपाही नवनाथ कांदे पर शुक्रवार को सिर में ईंट से हमला कर दिया गया। इस मामले में राबोड़ी पुलिस ने दोपहिया वाहन (Two Wheeler) पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस (Police) ने कहा कि  कांदे की हालत स्थिर है। होली के मौके पर शुक्रवार को ठाणे शहर ट्रैफिक पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ ठाणे पुलिस कमिश्नरेट के तहत विशेष अभियान चलाया था।

    इसके लिए यातायात पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों की जांच की जा रही थी। जहां शराबी वाहन चालकों की जांच चल रही है वहीं माजीवाड़ा नाका पर कापूरबावड़ी ट्रैफिक पुलिस द्वारा जांच शुरू की जा रही थी। इसी बीच कॉन्स्टेबल नवनाथ कांदे ने भगीरथ चव्हाण और अनिल गुप्ता नामक दोपहिया वाहन चालको को रोका। इस बीच दोनों वाहन चालक हवलदार कांदे से बहस करने लगे। लेकिन कांदे ने दोनों के वाहनों के कागजातों की जांच पर जोर दिया। दोनों शराब के नशे में पाए गए और उन्हें शनिवार को अदालत में पेश होने को कहा गया।

    इससे नाराज होकर पिछली सीट पर बैठे अनिल गुप्ता ने वहां पड़ी ईंट को उठा लिया और कॉन्स्टेबल कांदे के सिर पर वार कर दिया। हवलदार कांदे को गंभीर चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं चव्हाण और गुप्ता को राबोडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ देर रात तक मामला दर्ज किया गया था। “कांदे की हालत अभी गंभीर नहीं है। हमलावरों को गिरफ्तार कर राबोडी पुलिस को सौंप दिया गया है। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ” – बालासाहेब पाटिल, डीसीपो, ट्रैफिक विभाग, ठाणे