बारवीं डैम रोड की हालत खस्ता नागरिकों में आक्रोश

    Loading

    बदलापूर : अंबरनाथ (Ambernath) और बदलापुर (Badlapur) से बारवीं बांध (Barwin Dam) होकर मुरबाड जाने वाली सड़क (Road) जिसे बारवीं डैम रोड़ के नाम से पहचाना जाता है। इस सड़क की हालत खस्ता हो जाने के कारण हजारों वाहन चालकों और सड़क के किनारे बसे दर्जनों गांव के नागरिकों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 

    जानकारी के अनुसार स्थानीय लोंगो ने राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के संज्ञान में सड़क का मामला पहुंचाया उन्होंने भी सड़क बनाए जाने के आदेश एमआईडीसी प्रशासन को दिए है बावजूद इसके अभी तक ऊक्त समस्या का समाधान नहीं हुआ है। सड़क कस की तस है। महकमे की उदासीनता को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी का माहौल है। ऊक्त सड़क महाराष्ट्र औद्योगिक विकास महामंडल के अधीन आती है और पिछले लंबे अर्से से सड़क को सिमेंट कंक्रीट से बनाए जाने की महकमे की योजना है। गौरतलब है कि उक्त सड़क के आसपास के अनेक गांव ऐसे है जहां श्री गणेश की मूर्तियां बनाई जाती है और इस क्षेत्र में अन्य शहरों से भी गणेश विसर्जन के लिए श्रद्धालू हजारों की संख्या में आते गए है। कम से कम विसर्जन से पहले सड़क के गड्ढों को भरने की मांग स्थानीय नागरिक कर रहे है। 

    दो दिन के अंदर सड़क के गड्ढों को पाटने का काम शुरू 

    सड़क की दुर्दशा के मुद्दे पर स्थानीय पत्रकारों से बात करते हुए एमआईडीसी के विभागीय अधिक्षक अभियंता सुधीर नागे ने कहा कि बरसात के रुकते ही सड़क को डामरीकृत करने की विभाग की योजना है। नागे ने बताया कि लेकिन आगामी दो दिन के भीतर सड़क के गड्ढों को पाटने का काम शुरू कर दिया जाएगा।