बीजेपी करेगी मुसलमानों की समस्याओं का समाधान: संजय केलकर

    Loading

    ठाणे : ठाणे के मुसलमानों (Muslims) की समस्यायों (Problems) को दूर करने का बीड़ा बीजेपी (BJP) ने उठाया है। विधायक संजय केलकर (MLA Sanjay Kelkar) का कहना है कि शहर का राबोड़ी परिसर मुस्लिम बहुल एरिया है। यहां अच्छी खासी संख्या में इस समाज के लोग रहते हैं। यहां के नागरिक वर्तमान समय में विविध समस्याओं का सामना करना कर रहे हैं। प्रशासनिक स्तर पर स्थानीय नागरिकों को परेशान किया जा रहा है। इन्हीं तमाम मुद्दों को लेकर उन्होंने राबोड़ी परिसर का दौरा कर मुस्लिम भाइयों से मुलाकात की और विविध समस्याओं के समाधान करेंगे। 

    ठाणे के राबोड़ी परिसर में विधायक आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय कार्यकर्ता फरहान सिद्दीकी द्वारा किया गया था। इस आयोजित कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारी के साथ ही स्थानीय नागरिक भी शामिल हुए। इस अवसर पर योगेश भोईर, विक्रम भोईर, दिलीप कंकाळे, प्रवीण रानडे, अश्रफ नायकवाडी, मुख्तार शेख, तौफीक मेहबूब शेख, वसीम कुरैशी, आरिफ सय्यद और सैकड़ों नागरिकों ने विधायक केलकर से मुलाकात कर विविध नागरिक समस्याओं की जानकारी दी। स्थानीय नागरिकों की उपस्थिति में केलकर ने संबंधित अधिकारी से बात कर उसके निदान का मार्ग प्रशस्त करवाया। 

    राबोड़ी के स्थानीय नागरिकों का कहना था कि बिजली मंडल की गलतियों के कारण उपभोक्ताओं को गलत बिल भेजा जा रहा है। साथ ही बिल भरने के लिए बिजली उपभोक्ताओं पर दबाव डाले जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें धमकाया भी जा रहा है। इस मामले को लेकर विधायक केलकर ने तत्काल महावितरण के अधिक्षक अभियंता अरविंद बुलबुले को फोन कर उक्त शिकायतों के संदर्भ में तत्काल शिविर लगाकर समस्या सुलझाने का आदेश दिया। 

    इसके साथ ही राबोड़ी के स्थानीय नागरिकों ने ठाणे महानगरपालिका द्वारा लगाए गए वाटर मीटर के संदर्भ में भी केलकर से शिकायत की। कहा गया कि पानी बिल में स्लम शब्द का उपयोग किया गया है। इसको लेकर भी उन्होंने कहा कि वे महानगरपालिका के अधिकारियों के साथ मिलकर बातचीत करेंगे। नागरिकों की शंकाओं का निदान किया जाएगा /दूसरी ओर राबोड़ी में पुनर्विकास के संदर्भ में भी समस्याएं आ रही है। नागरिकों का आरोप था कि विकासक आम लोगों के साथ जालसाजी कर रहे हैं। इसको लेकर केलकर ने आश्वासन दिया कि वे इस मुद्दे को लेकर ठाणे महानगरपालिका कमिश्नर अभिजीत बांगर और संबंधित अधिकारियों के साथ चर्चा कर इस समस्या का निदान करेंगे।