Crime
फाइल फोटो

Loading

  • पत्नी में होती थी अकसर लड़ाई
  • दामाद की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

अंबरनाथ: दामाद की ससुराल वालो ने मिलकर जमकर पिटाई की और साले ने गुस्से में जीजा (Brothe in law) के गुप्तांग (Private Part) को चाकू से बुरी तरह जख्मी (Injured) कर दिया। पीड़ित दामाद की शिकायत पर अंबरनाथ पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मायके वालों का आरोप है कि दामाद उनकी बेटी को तकलीफ देता है। 

घरेलू हिंसा से जुड़ा है मामला 
बिपिन हरिलाल चौधरी (34) अंबरनाथ पश्चिम के कमलाकर नगर इलाके में रहता है। बिपिन की शादी प्रियंका कनौजिया से हुई है। चूंकि कुछ दिनों से बिपिन का प्रियंका से अक्सर झगड़ा होता रहता था, इसलिए प्रियंका मायके चली गयी, जो ससुराल के पास ही है। बिपिन के ससुर चिंतामणि रामदास कनौजिया (45), चचेरे ससुर संतोष कनौजिया (46), साला साहिल चिंतामणि कनौजिया (22) और प्रियंका कनौजिया (28) ने बिपिन को बातचीत के लिए घर बुलाया बातचीत के दौरान बात बढ़ गई और बिपिन को उसके ससुर चिंतामणि और चचेरे ससुर संतोष ने उसे बेरहमी से पीटा, जबकि साले साहिल ने जीजाजी के हाथ और गुप्तांग पर चाकू से वार कर दिया। 

दामाद की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला 
बिपिन चौधरी ने इस मामले की शिकायत अंबरनाथ पुलिस में दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी चिंतामणि, संतोष, साहिल, प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज की और पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस उपनिरीक्षक एनबी मुंडे इस मामले की जांच कर रहे है।