mara mari
File Pic

    Loading

    कल्याण: कल्याण तालुका के टिटवाला पुलिस स्टेशन (Titwala Police Station) क्षेत्र में अपराध दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। हाल ही में टिटवाला थाना अंतर्गत खड़वली नादगांव (Khadavli Nadgaon) के एक बिल्डर (Builder) शैलेश लोन (नादगांव) पर रंगदारी के आरोप में मारपीट की गई।  मारपीट का पूरा वाक्या सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया है। टिटवाला पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरु कर दी है।

     पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए अभियोजन पक्ष द्वारा बताया गया कि हमलावरों में मुख्य आरोपी सागर चौधरी (दानबाव), अमन लोन (नादगांव), शेखर मगर, अभिषेक भंडारी, महेश देसाले और अन्य साथियों ने शैलेश को पिस्टल दिखाकर धमकाया और 50 हजार रुपए प्रति माह देने की मांग की। वह निर्माण जारी रखना चाहता था, लेकिन जब शैलेश लोन ने स्थानीय होने के कारण फिरौती की मांग को ठुकरा दिया तो आरोपी ने शैलेश को जान से मारने की धमकी दी। 

    लोहे की रॉड से किया हमला

     उस दिन से आरोपी सागर, अमन और अन्य साथी  चौपहिया वाहनों से वादी का पीछा करते थे। 15 दिसंबर 2022 को भी आरोपी शिकायतकर्ता के पीछे-पीछे गया और जब वह टिटवाला के पास जयमलहार ढाबे पर खाना खाने के लिए रुका तो उसने अन्य साथियों के साथ लोहे की रॉड, फाइटर, लकड़ी के डंडों से उस पर जानलेवा हमला किया गया। यह पूरा ड्रामा ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस हमले में वादी को गंभीर चोटें आई हैं, सिर में टांके लगे हैं और हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। अभियोजन पक्ष की मांग है कि आरोपियों पर संगठित अपराध, जबरन वसूली का अपराध, हत्या के प्रयास आदि के तहत मामला दर्ज किया जाए। स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी और उन्हें सख्त से सख्त सजा होगी।