Panvel Crime

Loading

नवी मुंबई: पनवेल कोर्ट (Panvel Court) में काम करने वाले एक क्लर्क (Clerk) की पिटाई कर के तीन युवकों ने लूटपाट (Robbery) की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पनवेल शहर पुलिस (Panvel City Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है, जिन्हें कोर्ट ने पुलिस की हिरासत में रखने का आदेश दिया है। उक्त घटना में शामिल तीसरा आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

 पनवेल शहर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय कादबाने के अनुसार, उक्त मामले में पनवेल के करंजाडे में रहने वाले आदित्य महाडीक और करण सिंह को गिरफ्तार किया गया हैं, जबकि इनका एक साथी फरार है। कादबाने ने बताया कि लूट की उक्त घटना पनवेल कोर्ट के क्लर्क देवानंद प्रकाश खंडारे के साथ हुई। 

मां के बीमार होने का बहाना बनाकर लिया लिफ्ट

खंडारे जब अपनी बाइक से अपने कर्जत स्थित घर की ओर जा रहे थे, तभी एक युवक ने अपनी मां के बीमार होने का बहाना बनाकर खंडारे से लिफ्ट लेकर उनकी बाइक पर बैठ गया। इसके बाद उक्त युवक खंडारे को पहले पनवेल स्थित करंजाडे ले गया, इसके बाद उन्हें डोंबले कॉलेज के पास ले गया और अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर खंडारे से मारपीट की और लूट की घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए।

तकनीकी जांच और मुखबिरों से मिली जानकारी

कादबाने के अनुसार, उक्त घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई, जिसने उक्त आरोपियों की तलाश शुरू की। तकनीकी जांच और मुखबिरों से पता चला कि उक्त मामले के दो आरोपी करंजाडे में आने वाले हैं, जिसके आधार पर पुलिस की टीम ने जाल बिछाकर आदित्य और करण को हिरासत में लिया। कादबाने ने बताया कि पूछताछ के दौरान उक्त दोनों ने अपना अपराध स्वीकार किया है। पुलिस ने इनके पास से लूटा गया मोबाइल, वारदात में इस्तेमाल हेलमेट बरामद कर लिया है। इनके पास से घड़ी और नकदी बरामद नहीं हुई, जिसके बारे में इनसे पूछताछ जारी है।