अंबरनाथ और बदलापुर में पानी की समस्या उत्पन्न न हो इसलिए बांध की जरूरत: डॉ. बालाजी किणीकर

    Loading

    बदलापुर : ठाणे जिले को मुख्यमंत्री मिला है। यह हमारे जिले के लिए बड़ी उपलब्धी है। बदलापुर (Badlapur) और अंबरनाथ (Ambernath) का तेजी से विकास और शहरीकरण हो रहा है। यहां भविष्य में पीने के पानी (Drinking Water) की समस्या उत्पन्न न हो इसलिए दोनों शहरों के लिए एक स्वतंत्र नए बांध के निर्माण की जरूरत है। इस मांग को लेकर मैंने और मुरबाड के विधायक किसन कथोरे (MLA Kisan Kathore) ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) से बात की है। यह कहना है अंबरनाथ के विधायक डॉ. बालाजी किणीकर (MLA Dr. Balaji Kinikar) का। 

    बदलापुर – अंबरनाथ शहर में बिल्डर्स एसोसिएशन के कार्यालय का उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर अपने संबोधन में डॉ. किणीकर ने ऊक्त बात कही, इस मौके पर मुरबाड के बीजेपी विधायक किसन कथोरे, नगरपालिका के मुख्याधिकारी योगेश गोडसे, कुलगांव – बदलापुर नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र घोरपडे, अंबरनाथ नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष सुनील चौधरी, तुकाराम म्हात्रे, अविनाश पातकर, संभाजी शिंदे, शरद तेली और एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय ठाणेकर मंच पर उपस्थित थे। कार्यक्रम की प्रस्तावना अजय ठाणेकर ने की। स्वामी दारविन, नवीन शहा, राजन विसपुते, नवीन बंसल, ईश्वर चव्हाण, आनंद किणीकर, गौरव त्रिपाठी आदि क्षेत्र के भवन निर्माता कार्यक्रम में शामिल हुए। 

    स्थानीय बेलवली स्थित सर्वोदय हॉल में विधायक किसन कथोरे ने इस मौके पर कहा कि बढ़ती आबादी की वजह से आने वाले एक दो साल के मेट्रो की जरूरत भी महसूस की जाएगी। इसलिए मेट्रो लाने के लिए हमें सोचना है और इसके लिए हमें संयुक्त कोशिश करनी होगी। बदलापुर नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष राजन घोरपड़े, अंबरनाथ नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष सुनील चौधरी ने भी अपने विचार व्यक्त किए।