Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    ठाणे : ठाणे (Thane) के अंबरनाथ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक पिता (Father) ने अपने ही 12 साल के बेटे की निर्मम हत्या (Murder) कर उसका शव नाले में फेंक दिया। यह घटना अंबरनाथ के स्वामी नगर में हुई। स्थानीय लोगों ने आरोपी को बेटे की हत्या करने के बाद उसके  शव को नाले में फेंकने की कोशिश करते हुए देख लिया। इसके बाद लोगों ने उसका पीछा करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

    इस आरोपी का नाम आनंद कुमार गणेश है। वह इलाके में सीवर और चैंबर क्लीनर का काम करता है। वह शराब का आदी था। बताया जा रहा है कि, आरोपी की पत्नी अपने बेटे के साथ अलग रहती थी। इसी बात के गुस्से से उसने अपने 12 साल के बेटे की जान ले ली। 

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, आरोपी आनंद कुमार गणेश अंबरनाथ के स्वामीनगर इलाके में रहता है। वह वहां सीवर और चैंबर की सफाई का काम करता है। लेकिन उसकी शराब की लत के कारण उसकी पत्नी, बेटा और बेटी उससे अलग रहते हैं। बेटा आकाश रेलवे स्टेशन के बाहर सब्जी बेचकर परिवार का पेट पाल रहा था।

    बुधवार की रात डीएमसी कंपनी इलाके में आरोपी ने अपने ही बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी। साथ ही बेटे की लाश को ठिकाने लगाने के लिए शव को नाले में फेंकने जा रहा था। लेकिन, आरोपी स्थानीय लोगों की नज़र में आगे। इसके बाद लोगों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।