Knife Attack
Representative Image

Loading

नवी मुंबई: पब चलाने के लिए हफ्ता देने से इंकार करने पर पब में घुसकर मैनेजर (Pub Manager) पर चाकू से जानलेवा हमला (Knife attack) करने का मामला प्रकाश में आया है। हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  दिलचस्प बात यह है कि जब पुलिस कार्रवाई करने के लिए गई, तो आरोपियों ने उनके साथ भी दुर्व्यवहार भी किया। जानकारी के अनुसार यह घटना वाशी के सेक्टर-19 (Sector-19 of Vashi) स्थित सत्र प्लाजा की व्यावसायिक इमारत में अरेबियन नाइट कैफे नामक पब में हुई।
 
आरोपी ने हमले से पहले की मैनेजर की पिटाई
बताया जाता है कि पब में विवेक भोरे और पंकज चव्हाण दोनों रविवार की रात यहां आए थे। पब में बैठकर शराब पी, लेकिन जब बिल की रकम मांगी गई, तो उन्होंने बिल देने से इनकार कर दिया और धमकी दी कि अगर तुम्हें पब चलाना है, तो हमें प्रतिमाह 40,000 रुपए का हफ्ता देना होगा, नहीं तो तुम्हें अपना कारोबार नहीं करने दिया जाएगा। विवाद के चलते आरोपी विवेक भोरे और पंकज चव्हाण ने मिलकर मैनेजर शशिधर रमेश कोटियान की पिटाई कर दी।
 

पुलिस के साथ किया अभद्र व्यवहार
बताया गया कि आरोपी विवेक भोरे ने अपने पास रखे चाकू से शशिधर कोटियान के दाहिने हाथ की उंगली पर वार कर दिया। इसमें शशिधर कोटियान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही एपीएमसी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक तनवीर शेख ने एक टीम को वहां भेजा और दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। जब पुलिस टीम आरोपी को हिरासत में ले रही थी, तो आरोपी ने पुलिस से भी अभद्रता की। इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।