Rental Housing Scheme

    Loading

    ठाणे: नौपाड़ा (Naupada) में मल्हार सिनेमा के पास पार्वती निवास में एक दो मंजिला इमारत में दो दिन पहले आग (Fire) लग गई थी। इस आग में टकले परिवार का घर जल गया था। ठाणे (Thane) के महापौर नरेश म्हस्के (Mayor Naresh Mhaske) ने आग में बेघर हुए दो परिवारों को ठाणे महानगरपालिका के रेंटल हाउसिंग स्कीम (Rental Housing Scheme) के तहत उपलब्ध घरों की चाबियां सौंपी। टकले परिवार को राहत मिली कि महापौर के प्रयास से बेघर परिवार को महज दो दिन में घर मिल गया और उन्होंने महापौर से मुलाकात कर आभार जताया।

    गौरतलब है कि रविवार को नौपाड़ा में पार्वती निवास भवन में आग लग गई, जिससे कुंदन रघुनाथ टकले और रवींद्र रमेश टकले के घर पूरी तरह जलकर खाक हो गए थे। यह खबर सुनते ही नौपाड़ा में शिवसेना की उपप्रमुख किरण नाकती ने तुरंत महापौर नरेश म्हस्के से संपर्क किया। महापौर ने भी तुरंत परिवार से फोन पर बात की और कहा कि हम आपके साथ हैं, चिंता न करें। साथ ही ठाणे महानगरपालिका की फायर बिग्रेड को तुरंत बुलाया गया और आग में फंसे परिवारों को सीढ़ी की मदद से बाहर निकाला गया। 

    टकले परिवार को मिली राहत

    इसी तरह महापौर नरेश म्हस्के ने संबंधित विभाग को महानगरपालिका की रेंटल हाउसिंग योजना में इन टकले परिवारों को मकान पट्टे पर देने का निर्देश दिया। इसी के तहत महापौर नरेश म्हस्के ने बुधवार को टकले परिवारों को चाबियां बांटी। आग से पूरी तरह तबाह हुए टकले परिवारों को दो दिन में अपना घर मिल जाने से राहत मिली है। परिजनों ने महापौर नरेश म्हस्के, ठाणे महानगरपालिका प्रशासन, दमकल अधिकारियों/कर्मचारियों को धन्यवाद दिया है।