'New Year Guru de Naal' organized in Gurudwara of Ulhasnagar

Loading

उल्हासनगर. नए साल (New Year) की खुशियां मनाने के लिए बहुत लोग अपने अपने ढंग और बजट के मुताबिक तैयारियों में जुटे हुए है। कोई फॉर्म हाउस(Form House), किसी ने होटल (Hotel) तो कुछ लोग अपनी बिल्डिंग (Building) में ही इंतजाम में लग गए है, लेकिन स्थानीय कैम्प क्रमांक-3 के हीराघाट स्थित धन गुरु नानक दरबार डेरा संत बाबा थाहिरिया सिंह साहिब  गुरुद्वारा प्रबंधन ने नए साल के स्वागत के लिए गुरुद्वारे (Gurudwara) में ही ‘नया साल गुरु दे नाल’ (‘New Year Guru de Naal’) का आयोजन किया है। 

इस आयोजन के संदर्भ में अधिक जानकारी देते हुए उक्त दरबार के त्रिलोचन सिंह साहिब ने बताया कि नए साल का स्वागत अच्छे और नेक नियति से हो और सभी लोगों का नया साल अच्छे से गुजरे इसलिए गुरुद्वारे में ‘नया साल गुरु दे नाल’ धार्मिक कार्यक्रमनक आयोजन किया है।

सभी दिशा-निर्देशों का होगा पालन

उन्होंने बताया कि दरबार के प्रमुख भाई साहिब जसकीरत सिंह साहिब की देखरेख में होने वाले कीर्तन के कार्यक्रम में सिंधी की मशहूर कीर्तनकार लता भक्तानी और विशनानी, सनी मूलचंदानी, राकेश -गुरमीत, रविंद्र सिंह का कीर्तन होगा। भाई साहिब त्रिलोचन सिंह के अनुसार, कोरोना के कारण सरकार द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों और नियमों का पालन करते हुए ही रात 8 से 10 बजे के बीच कार्यक्रम होगा।