एसी मैकेनिक होने के नाम पर घर लूटने वाले 2 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    Loading

    कल्याण : आपको सावधान (Careful) रहना चाहिए कि आपके भवन में कौन आता है क्योंकि चोर किसी बहाने इमारत में घुस जाते हैं और रेकी करने के बाद घरवालों से  मारपीट (Assault) कर लूटपाट (Robbery) करते हैं। कल्याण की कोलसेवाड़ी पुलिस (Kolsewadi Police) ने ऐसे ही एक लूट के मामले का खुलासा किया है। आरोपी एसी मैकेनिक (AC Mechanic) बनकर बिल्डिंग में घुसता था और अपने साथी के साथ घरों में लूटपाट करता था। कोलसेवाड़ी पुलिस ने अजय ठठेरा और भावेश भगतानी को गिरफ्तार किया और उनके द्वारा अंजाम दिए 5 अपराधों को सुलझाया। पुलिस ने दोनों के पास से एसी और जेवर जब्त किए हैं। 

    पूछताछ में पता चला कि ये शातिर अपराधी हैं 

    कल्याण पूर्व क्षेत्र में घर में चोरी और चेन छिनैती की घटनाओं में हो रही वृद्धि के कारण, कोलशेवाड़ी पुलिस ने अपर पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय शिंदे, डीसीपी सचिन गुंजाल, एसीपी उमेश माने पाटिल के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक हरिदास बोचरे, पगारे की एक टीम को इन वारदातों के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए नियुक्त किया। यह टीम जब इलाके में गश्त कर रही थी तो पुलिस ने दोपहिया वाहन पर आए दो युवकों को शक होने पर हिरासत में ले लिया। जब इन दोनों से गहन पूछताछ की गई तो पता चला कि ये शातिर अपराधी हैं। 

    गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम अजय ठठेरा और भावेश भगतानी हैं और उन्होंने कल्याण पूर्व में चोरी करना कबूल कर लिया है। पुलिस कल्याण पूर्व क्षेत्र में पांच घरों की गई चोरी को सुलझाने में सफल हुई है। आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।