Ulhasnagar Crime

Loading

उल्हासनगर: शिंदे शिवसेना गुट (Shinde Shiv Sena Faction) के शाखा प्रमुख और मटका किंग शब्बीर शेख की हत्या के मामले (Shabbir Sheikh Murder Case) में स्थानीय  विठ्ठलवाडी पुलिस (Vitthalwadi Police) ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता अर्जित की है। शुक्रवार की रात 11 बजे के आसपास उल्हासनगर के कैम्प-5 (Ulhasnagar Camp-5) के जय जनता कॉलोनी परिसर में शेख की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बताया कि पांच हजार रुपए उधार न देने की बात शब्बीर शेख की हत्या का सबब बनी।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त डॉ. सुधाकर पठारे और एसीपी मोतीचंद राठौड़ के मार्गदर्शन में आठ टीमों का गठन किया गया था। इस मामले में विठ्ठलवाड़ी पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम ने जाल बिछाकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

दो आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश

क्राइम ब्रांच की टीम ने मुख्य आरोपी विक्रम कौठणकर, प्रशांत तायडे उर्फ सलाड, संतकबीर बोराले और दिनेश कौठणकर को गिरफ्तार किया है। जयेश सालुंखे और विजय रुपानी नामक इन दो आरोपियों की तलाश कर रही हैं। विठ्ठलवाडी पुलिस स्टेशन के क्राइम ब्रांच के इंचार्ज हर्षल राजपूत, रामदास मिसाल, जितेंद्र चित्ते, गणेश राठोड, गणेश डमाले, चंद्रकांत गायकवाड, वीके सोलसे की टीम ने इन आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।