ताड़ीपार का जिला प्रमुख विजय सालवी को नोटिस, ठाकरे गुट ने वकील के साथ की एसीपी से मुलाकात

    Loading

    कल्याण : कल्याण (Kalyan) में ठाकरे गुट (Thackeray Group) के शिवसेना जिला प्रमुख विजय सालवी (District Chief Vijay Salvi) को 3 जिलों से 2 साल तक के लिए तड़ीपार करने का स्थानीय महात्मा फुले पुलिस (Mahatma Phule Police) ने नोटिस जारी किया है। जिससे ठाकरे गुट में खलबली मच गई हैं। कल्याण की महात्मा फुले पुलिस ने विजय सालवी के खिलाफ गणेश उत्सव के दौरान शिंदे गुट के खिलाफ विवादित झांकी बनाने, घंटानाद किए और एक बीजेपी पदाधिकारी के साथ मारपीट किए के साथ ही अन्य दर्ज मामलों का हवाला देते हुए नोटिस में पूछा है कि क्यों न ठाणे, बृहन्मुंबई और रायगढ़ जिलों से 2 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया जाए। इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवसेना जिला प्रमुख विजय सालवी ने कहा है कि वह इस अन्यायपूर्ण कार्रवाई का कानूनी तरीके से जवाब देंगे। 

    महात्मा फुले चौक पुलिस स्टेशन द्वारा ठाकरे गुट के कल्याण मुरबाड़ जिला प्रमुख विजय उर्फ ​​बंडया सालवी को दिए गए तड़ीपार के नोटिस का जबाव देने अपने वकील के साथ ठाकरे गुट के नेता। पदाधिकारी कल्याण के एसीपी से मिले। पुलिस नोटिस का उत्तर देने के लिए विजय साल्वी के वकील एडवोकेट  जयेश वाणी और उनके प्रतिनिधिमंडल अल्ताफ शेख जिला संगठन प्रमुख, रूपेश म्हात्रे पूर्व विधायक भिवंडी, सचिन बासरे कल्याण शहर प्रमुख, रवींद्र कपोटे उप जिला प्रमुख, शरद पाटिल उप शाखा प्रमुख कल्याण पूर्व, विजया पोटे महिला जिला अध्यक्ष, सुजाता धारवाल महिला शहर प्रमुख, एसीपी कार्यालय कल्याण पहुंचीं। 

    मुख्यमंत्री को भी नोटिस जारी किया जाना चाहिए

    इस अवसर पर विजय उर्फ ​​बंडया साल्वी पत्रकारों से कहा, “2003 से अब तक 15 अपराध नोटिस में हैं। वर्तमान माननीय मुख्यमंत्री भी मेरे साथ उन आंदोलनों में शामिल थे। अगर मुझे नोटिस दिया जाता है, तो मुख्यमंत्री को भी नोटिस जारी किया जाना चाहिए। हर पांच साल के तड़ीपार नोटिस उन अपराधों के लिए जारी किए गए हैं जहां राजनीतिक अपराध रद्द कर दिए गए हैं। हम इस तरह का दबाव लाने से इस सरकार में शामिल नहीं होंगे। हम कट्टर शिवसैनिक हैं। तड़ीपार भी करते हैं, तो भी हम जिन जिलों में जाएंगे वहां शिवसेना को बढ़ाएंगे और हम तुम्हें नीचे लाएंगे। तड़ीपार हो जाए तो भी हम किसी से नहीं डरेंगे, उनके पास नहीं जाएगा। हम तड़परी को स्वीकार करेंगे लेकिन उनके पास नहीं जाएंगे। 

    मुख्यमंत्री के खिलाफ कार्रवाई करेंगे

    भिवंडी के पूर्व विधायक रूपेश म्हात्रे ने भी पत्रकारों से बात करते हुए कि ”क्या आप कानून का दुरुपयोग करने वाले विपक्ष के सामाजिक और राजनीतिक अपराध में विपक्षी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों और वर्तमान मुख्यमंत्री के खिलाफ कार्रवाई करेंगे? हमारे खिलाफ यह कार्रवाई गलत है, हम इसकी निंदा करते हैं।”

    बालासाहेब ठाकरे की भाषा में जवाब देंगे

    शिवसेना उद्धव समूह के जिला संगठन प्रमुख अल्ताफ शेख ने भी संवाददाताओं से कहा कि “शिवसेना मेरी है, धनुष बाण मेरा है, भगवा झंडा मेरा है, जो उन्होंने हमें परेशान करना शुरू कर दिया है। हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।’ आगे कोई परेशानी की कोशिश की जाती है तो बालासाहेब ठाकरे की भाषा में जवाब देंगे। इस अवसर पर ‘शिवसेना जिंदाबाद, उद्धव ठाकरे जिंदाबाद’ के नारे लगे और पुलिस कार्रवाई का शांति पूर्वक विरोध किया।