फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उल्हासनगर कांग्रेस का महानगरपालिका को निवेदन

    Loading

    उल्हासनगर : कांग्रेस पार्टी (Congress Party) का मेडिकल सेल (Medical Cell) पूरे महाराष्ट्र में चिकित्सा के क्षेत्र में काम करता आ रहा है। कांग्रेस के इसी सेल ने उल्हासनगर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रोहित सालवे के मार्गदर्शन में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी मेडिकल सेल के कोऑर्डिनेटर डॉ. धीरज पटोले द्वारा उल्हासनगर शहर (Ulhasnagar City) में फर्जी डॉक्टरों (Fake Doctors) के खिलाफ कार्रवाई को लेकर महानगरपालिका उपायुक्त (स्वास्थ्य) सुभाष जाधव को निवेदन दिया गया। 

    फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई हो 

    उक्त निवेदन में मरीजों के जीवन से खिलवाड़ करने वाले सरकारी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों से डिग्री नहीं रखने वाले फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है और साथ ही सरकार की कोई शर्त पूरी किए बिना अवैध रूप से लैब चलाने वाले फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है। डॉ. धीरज पटोले ने कहा की ये फर्जी डॉक्टर न सिर्फ मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं बल्कि दस साल से मेडिकल की प्रैक्टिस कर मरीजों की सेवा कर रहे ईमानदार डॉक्टरों के साथ भी अन्याय कर रहे है। 

    उल्हासनगर शहर जिले के चिकित्सा सेल से संपर्क करें      

    कांग्रेस जिला अध्यक्ष रोहित सालवे ने मांग की है कि महानगरपालिका प्रशासन इस मुद्दे पर तत्काल कार्रवाई करे ताकि मरीजों की जान से खिलवाड़ बंद हो। शहर के डॉक्टरों और मरीजों से भी आग्रह किया गया है कि वे अपनी समस्याओं को लेकर उल्हासनगर शहर जिले के चिकित्सा सेल से संपर्क करें। महानगरपालिका उपायुक्त सुभाष जाधव ने इस निवेदन पर सकारात्मक संज्ञान लिया और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।