Accident
File Pic

    Loading

    महाराष्ट्र: हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे से एक हादसे की चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जी हां तेज रफ्तार दोपहिया वाहन के फ्लाईओवर से नीचे गिरने की घटना सामने आई है। इस हादसे में 2 बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से ठाणे में सनसनी मच गई है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना ठाणे के कैसलमिल नाका की है। जानते है इस हादसे जुड़ी पूरी खबर… 

    मिली जानकारी के मुताबिक यह खौफनाक हादसा मजीवाड़ा से ठाणे स्टेशन जाने के दौरान फ्लाईओवर पर हुआ। बता दें कि यह घटना सुबह के करीब 3 बजे हुई। मृतक युवकों की पहचान प्रतीक मोरे (उम्र 21 वर्ष) और राजेश गुप्ता (उम्र 26 वर्ष) के रूप में हुई है।

    आपदा प्रबंधन इकाई को मिली घटना की जानकारी के अनुसार सुबह करीब 03:30 बजे मजीवाड़ा से ठाणे स्टेशन कैसलमिल नाका, ठाणे (प.) जाने के क्रम में टीवीएस बाइक क्रमांक एमएच 04 एलके 4220 चालक की मौत हो जाने के कारण फ्लाईओवर पर जा गिरी। बाइक पर नियंत्रण रेलिंग से टकराकर हादसा हो गया।

    दोपहिया सवार के बाइक से नियंत्रण खो देने के कारण दोपहिया वाहन पर सवार दो युवक फ्लाईओवर पर रेलिंग से टकरा गए और फ्लाईओवर से गिर गए। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण दोनों युवक चट्टान से टकराकर नीचे जा गिरे। इस हादसे में शामिल दोनों व्यक्तियों को राबोदी पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस की मदद से जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इस घटना से सनसनी मच गई है।