Video: lightning strike in Kolhapur captured on camera, watch dreadful scene in viral video

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) से आकाशीय बिजली (Lightning) गिरने की का एक खौफनाक वीडियो (Video) सामने आया है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि, किस तरह से आकाशीय बिजली जमीन से टकराती है। वीडियो को देखने से पता चलता है कि, बिजली के ज़मीन से टकराते ही हवा में धुआं उठने लगाता है। वीडियो एक ईमारत के ऊंचे फ्लोर से शूट किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो कोल्हापुर के राकेश राउत नाम के शख्स ने बनाया जिसने कहा कि, इस आकाशया बिजली को ज़मीन से टकराते हुए देखने के बाद उसने फौरन अपने घर की खिड़की बंद कर ली थी। उसने कहा कि, देख कर लगता है कि, कैसे कोई बड़ा धमाका हुआ जिसमें भारी मात्रा में विस्फोटक शामिल था। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई यूज़र्स इस पर अपने कमेंट्स दे रहे हैं।

     

    मंगलवार को सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुए इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, राउत ने बताया कि, वह तूफानी मौसम के चलते दोपहर में नींद से अचानक जाग गए। उन्होंने ने बताया कि, वह अपने फ्लैट की खिड़की से अपने मोबाइल कैमरा से रिकॉर्डिंग कर रहे थे कि तभी अचानक ये घटना हुई।