Hamlawar, Wardha

    Loading

    देवली (सं). पेट्रोल पम्प पर युवक पर कातिलाना हमला करने के प्रकरण में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया़  उसके पास से कार जब्त की गई़  अन्य दो आरोपी फरार होने की खबर है़  27 सितंबर की दोपहर समय अमरावती जिले के धानोरा (माली) निवासी राजू मोहिते (36) यह देवली के कापसे पेट्रोल पम्प पर दुपहिया में पेट्रोल भरने के लिए रूका था.

    पेट्रोल भरने के बाद पैसे देते समय पिछे से एक सफेद रंग की कार आयी़, जिसमें 4 से 5 व्यक्ति बैठे थे़  इनमें से एक ने नीचे उतरकर पम्प कर्मी से गालीगलौज की़  यह देख राजू मोहिते ने उसे फटकार लगायी़  साथ में महिला हैं, तरिके से बात करने को कहा़  इस पर गुस्साए युवक ने धारदार शस्त्र से कातिलाना हमला कर दिया़  सीने पर गहरी चोट लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ़  वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी कार से फरार हो गए़  

    वर्धा, यवतमाल व कलंब में की गई तलाशी 

    प्रकरण में देवली पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी़  लगातार तीन दिनों तक आरोपियों की वर्धा, यवतमाल, कलंब आदि ठिकानों पर सरगर्मी से तलाश हुई़  आखिरकार जानकारी के आधार पर थानेदार तिरुपति राणे व कर्मचारी कुणाल हिवसे, उमेश गेडाम, प्रकाश निमजे, धर्मेंद्र गिरी व सावंगी थाने के रामदास बिसने, प्रदीप राऊत, सूरज जाधव ने पांढरकवड़ा पारधी बेडा परिसर में तड़के 5 बजे पहुंचकर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया.

    हमलावरों में इंद्रपाल भोसले, अरविंद काले, रोशन भोसले का समावेश है़  अन्य दो हमलावर फरार बताये जा रहे हैं. उनसे एक कार भी जब्त की गई़  कार्रवाई को एसपी प्रशांत होलकर, एसडीपीओ गोकुलसिंग पाटिल के मार्गदर्शन में अंजाम दिया गया.