Liquor smuggling

    Loading

    समुद्रपुर (सं). पुलिस ने जानकारी के आधार प्रो रेड मारकर चार शराब तस्करों को धरदबोचा़ पुलिस ने तस्करों से दो दुपहिया, शराब की बोतलें व मोबाइल सहित कुल 2 लाख 43 हजार 300 रुपयों का माल जब्त कर लिया.

    जानकारी के अनुसार बल्हारपुर कैनल मार्ग से शराब की तस्करी होने की भनक पुलिस को लगी़ इस आधार पर नाकाबंदी करते हुए पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया़ इसमें दो लोगों को हिरासत में लिया गया़ वहीं एक आरोपी पुलिस आने की भनक लगते ही फरार होने में सफल रहा़ सभी दुपहिया से शराब का परिवहन कर रहे थे.

    आरोपियों में आरोपी समुद्रपुर तहसील के गोविंदपुर निवासी संकेत बंडू नाईके (21), चंद्रपर जिले के वरोरा स्थित कालरीवार्ड निवासी विनोद नत्थू वलादे (27), समुद्रपुर तहसील के नंदोरी निवासी अनुराग महादेव नन्नावरे (20) व वरोरा के कालरी वार्ड निवासी दारासिंग संगतसिंग दुधानी (27) का समावेश है़ पुलिस ने पहले दो आरोपियों को दबोचा़ उनसे मिली जानकारी के आधार पर अन्य दो लोगों को हिरासत में लिया गया़  उक्त शराब का माल कालरी वार्ड वरोरा में निवासी दारासिंग दुधानी ने दिया था.

    वरोरा से दारासिंग को लिया कब्जे में 

    पुलिस ने वरोरा पहुंचकर दारासिंग को कब्जे में लिया़  आरोपियों से पुलिस ने दो दुपहिया, कुछ मोबाइल व शराब की बोतलें सहित कुल 2 लाख 43 हजार 300 रुपये का माल जब्त किया. इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरूल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक सागर कवडे, उपविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश कदम के मार्गदर्शन में समुद्रपुर के पुलिस निरीक्षक प्रशांत काले के निर्देशानुसार पुलिस उपनिरीक्षक करूणा मुसले, विक्की मस्के, अरविंद येनुरकर, रवि पुरोहित, वैभव चरडे, प्रमोद जाधव ने अंजाम दिया.