Deoli Bus Stand, Mud

    Loading

    देवली (सं). देवली शहर के बसस्टैंड का निर्माणकार्य वर्ष 2018 से शुरू हुआ है. परंतु पांच वर्ष बीतने के बाद भी बसस्टैंड का काम अधूरा है. परिणामवश बसस्टैंड परिसर कीचड़ व गंदगी से बजबजा गया है. जिससे विद्यार्थियों के साथ यात्रियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. गत पांच वर्षों से बसस्टैंड का निर्माणकार्य अधर में अटका हुआ है.

    अधूरे निर्माणकार्य के कारण बसस्टैंड पर आनेवाले विद्यार्थी व यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. फिलहाल बारिश के दिन हैं. सप्ताह भर से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. ऐसे में बसस्टैंड परिसर में पानी जमा होता है. जिससे कीचड़ का साम्राज्य व्याप्त है. बसस्टैंड के भीतर छह इंच तक कीचड़ के ढेर हैं.

    लोगों को कीचड़ से रास्ता निकालना पड़ता है. ऐसे में अनेक विद्यार्थी व वृद्ध नागरिक गिरकर घायल हुए हैं. परंतु शासन इस काम की ओर पूरी तरह से अनदेखी कर रहा है. यहां उपस्थित अधिकारियों ने कहा कि हमें काम के बारे में कोई जानकारी नहीं. वरिष्ठों से संपर्क करें. ऐसा जवाब दिया जा रहा है.

    छत की सेंट्रिग गिरने का खतरा

    गत पांच वर्षों से बसस्टैंड का निर्माणकार्य शुरू है. परंतु छत पर लगाया गया सेट्रिंग अबतक निकाला नहीं गया है. मजबूरन विद्यार्थी व यात्रियों को इसी छत के नीचे सहारा लेना पड़ रहा है. परंतु सेंट्रिंग के गिरने का खतरा बना हुआ है. लेकिन किसी का भी इस ओर ध्यान नहीं है.

    बारिश में भीग रहे बच्चे

    बसस्टैंड इमारत के अधूरे निर्माण से विद्यार्थियों को काफी दिक्कतें हो रही हैं. लगातार हो रही बारिश से बच्चे पानी में भीग जाते हैं. जिससे वे बीमार भी हो रहे हैं. इस ओर तुरंत ध्यान देकर अधूरा निर्माणकार्य पूर्ण करने की मांग विद्यार्थी, यात्री व नागरिक कर रहे हैं.