Theft in Wardha
File Photo

    Loading

    वर्धा. कांग्रेस की वरिष्ठ महिला नेता चारुलता टोकस के निवास में सेंध लगाते हुए चोरों ने 1 लाख 35 हजार रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया़ उपरोक्त वाकया शहर के अनमोलनगर में सामने आते ही खलबली मच गई़ कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष चारुलता टोकस का अनमोलनगर में निवास स्थान व कार्यालय है.

    28 जनवरी को नियमित साफ सफाई करने वाली महिला अपना काम करके घर निकल गई. टोकस के कार्यालयीन कर्मी पवन गोसेवाडे 1 जनवरी को उनके निवास स्थान पर पहुंचे़ भीतर प्रवेश करने पर उन्हें संदेहास्पद बातें ध्यान में आयी़ पिछले हिस्से में लोहे की सरिया व कुछ वस्तुएं पड़ी दिखाई दी.

    डायनिंग रूम की खिड़की की ग्रील टूटी हुई थी़ पहले माले पर लकड़े की अलमारी खुली दिखाई दी़ इसमें रखी 1 लाख की नकद, छह चांदी के ग्लास सहित अन्य चांदी के बर्तन सहित कुल 1 लाख 35 हजार रुपयों का माल गायब दिखाई दिया.

    सूचना मिलते ही शहर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची़ डॉग स्क्वाड व फिंगर प्रिन्ट एक्सपर्ट ने परिसर का मुआयना किया़ आलीशान एरिया में वरिष्ठ महिला कांग्रेस नेता के मकान को ही चोरों ने निशाना बनाने के कारण परिसर में दहशत है़ प्रकरण में शहर पुलिस आगे की जांच कर रही है.