Fir
File - Photo

    Loading

    वर्धा. विवाहिता की शारिरीक व मानसिक रूप से प्रताड़ना के प्रकरण में शहर पुलिस ने पति सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है़ उक्त प्रकरण शहर के भीमनगर परिसर में सामने आया़ जानकारी के अनुसार बिंदुश्री (33) का विवाह 2018 में भीमनगर निवासी प्रीतिष रमेश पाटिल (37) के साथ हुआ था.

    विवाह के बाद उन्हें एक पुत्री भी है़ परंतु विवाह में दहेज कम मिलने के कारण पति व ससुराल के सदस्य हमेशा बिंदुश्री को प्रताड़ित किया करते थे़ पति प्रीतिश रेलवे में कार्यरत है़ वह शराब पीने के आदी है़ शराब के नशे में हमेशा पत्नी की पिटाई करता था.

    इन सभी बातों से बिंदुश्री ने तंग आकर 11 अक्टूबर 2021 को महिला शिकायत निवारण केंद्र में शिकायत की थी़ दोनों पक्षों में चर्चा के बाद समझौता भी हुआ था़ तब बिंदुश्री पुन: पति के साथ रहने के लिए तैयार हुई़ परंतु 10 दिसंबर 2021 की रात्रि प्रीतिश शराब के नशे में घर पहुंचा़ तब उसने पत्नी के हाथ में मोबाइल दिखाई देने पर विवाद किया़ इतना ही नहीं तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर घर से बाहर निकाला दिया.

    बेटी प्रिशा को जबरन पत्नी से छीन लिया़ इस बात से आहत बिंदुश्री दूसरे दिन थाने पहुंची़ जहां उसकी शिकायत पर शहर पुलिस ने पति प्रीतिश पाटिल व अन्य दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी.