Arrest

Loading

हिंगनघाट (सं). शहर के ज्ञानेश्वर वार्ड में सामने आये चोरी प्रकरण में मित्र ने ही विश्वासघात करने की बात सामने आयी़ जांच के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए उनसे 5 लाख 29 हजार का माल जब्त कर लिया़ आरोपियों में रंगारी वार्ड निवासी सचिन अशोक पाराशर (35) व अनिकेत अरूण लासटवार (26) का समावेश है.

प्रकरण में वृषालि सुरकार (24) की शिकायत पर हिंगनघाट पुलिस ने मामला दर्ज किया था़ वृषालि अपनी बहन प्रणाली व उसके मित्र सचिन पाराशर सहित परिजनों के साथ होटल में खाना खाने गये थे़ वापस लौटने पर चोरी की बात सामने आयी़ चोरों ने नकद व आभूषण सहित 7 लाख 88 हजार का माल चुराया़ प्रकरण में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एलसीबी व हिंगनघाट थाने की टीम जांच में जुटी.

प्रकरण में संदेह के आधार पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की़ प्रणाली का मित्र सचिन पाराशर व अरूण लासटवार को हिरासत में लिया गया़ विस्तृत जांच में दोनों ने चोरी की बात कबूली़ जन्मदिन की पार्टी देने के बहाने सचिन सभी को होटल में ले गया़ जबकि अरुण ने सेंध लगाते हुए टेडी बिअर में रखी नकद व अन्य सामग्री पर हाथ साफ किया.

5.29 लाख का माल किया बरामद

दोनों के पास से साने, चांदी के आभूषण, 4 लाख 52 हजार 500 की नकद सहित 5 लाख 29 हजार का माल जब्त कर लिया़  कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरूल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक सागर कवडे, डीवायएसपी रोशन पंडित के मार्गदर्शन में एलसीबी पीआय संजय गायकवाड, थानेदार मारोती मुलूक के निर्देश पर पीएसआय राम खोत, पुलिसकर्मी सचिन इंगोले, प्रमोद पिसे, रामकिसन ईप्पर, अरविंद इंगोले, अक्षय राऊत, हिंगनघाट थाने के पीएसआय भारत वर्मा, कर्मी प्रवीण देशमुख, नरेंद्र डहाके, नरेद्र आरेकर, सुनील मलनकर, सागर सांगोले, विजय हारनुर व दुर्गेश बांते ने अंजाम दिया.