crime
File Pic

    देवली (सं). विवाद में मध्यस्थता करने पहुंचे पानटपरी चालक युवक की गुप्ती घोंपकर हत्या कर दी़ उक्त वारदात शनिवार की शाम 6 बजे वायगांव (निपानी) घटी़  नए वर्ष के पहले दिन ही जिले में हत्या की घटना सामने आने से सर्वत्र हड़कम्प मच गया़  मृतक चेतन विष्णु घोडमारे (22) बताया गया. प्रकरण में देवली पुलिस ने तीन हमलावरों को हिरासत में लेने की जानकारी है.

    मृतक चेतन घोडमारे की बस स्थानीय परिसर में पानटपरी है़ उसकी पानटपरी के सामने एक युवक अंडे की गाड़ी लगाता है़ उक्त अंडे की गाड़ी पर सावंगी सिख बेड़े के तीन युवक पहुंचे थे़ तीनों ने अंडे खाने के बाद पैसे देने को लेकर विवाद किया़ नशे में धूत तीनों ने गाड़ीचालक से मारपीट शुरू कर दी़ यह बात चेतन घोडमारे के ध्यान में आते ही वह मध्यस्थता करने गाड़ी पर पहुंचा़ उसने तीनों युवकों को फटकारते हुए पैसे देने को कहा़  इस पर गुस्साए तीनों ने चेतन से विवाद शुरू किया. 

    तीनों हमलावरों को ग्रामीणों ने पकड़ा 

    विवाद इसकदर बढ़ गया कि, उनमें से एक ने गुप्ती निकालकर चेतन को घोंप दी़ इसमें चेतन गंभीर रूप से जख्मी होकर निचे गिर गया़  यह वारदात ध्यान में आते ही ग्रामीणों ने घटनास्थल पर भीड़ की़  भागने की कोशिश कर रहे तीनों हमलावरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया़  वायगांव चौकी के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे.  

    अस्पताल ले जाते हुए जख्मी की मौत

    तीनों को कब्जे में लिया गया़ जख्मी चेतन को अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया़ हिरासत में लिये गए हमलावरों में शब्बीर सिंग, बबलू सिंग व कालू सिंग बताये गए. देर रात्रि प्रकरण में देवली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी़  नए वर्ष के पहले दिन ही जिले में हत्या की वारदात घटने से चर्चाओं का बाजार गरमाया है.