Jalna Kidnapping : Police solve child kidnapping case of Jalna, Maharashtra, a three-year-old was kidnapped about two months ago
Representative Image

    वर्धा. किशोरी को विवाह का झांसा देकर भगाकर लाया गया़ उसे करिब दस दिनों तक घर में छुपाकर रखा़  इस दौरान उसके साथ अश्लील बर्ताव भी किया गया़  उक्त प्रकरण में पीड़िता की शिकायत पर आर्वी पुलिस ने करिब 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    जानकारी के अनुसार अमरावती जिले के बडनेरा निवासी 15 वर्षीय किशोरी फिलहाल आर्वी के संजयनगर में निवासित बताई गई़  आर्वी के गुरुनानक धर्मशाला परिसर की संगीता नामक महिला ने किशोरी को अपने बेटे नीलेश के फोटो दिखाए़  उसके साथ विवाह कराने का झांसा देकर किशोरी का अपहरण किया़  इसके लिए बाल्या व अन्य एक अज्ञात युवक की मदद ली.

    पश्चात संगीता की चाची ने पीड़िता को कुछ दिन अपने यहां वर्धमनेरी में रखा़  कुछ दिन जलगांव में अशोक ठाकरे के यहां रखा, जहां एक युवक ने पीड़िता से अश्लील बर्ताव भी किया़  इसके बाद संगीता पीड़िता को लेकर नागपुर जिले के मगरढोकला में वसंत डोगरे के यहां गई. 

    पीड़िता को दस दिनों तक रखा छुपाकर 

    संगीता के कहने पर वसंत ने पीड़िता को अपने घर रख लिया़  किसी तरह किशोरी ने इस चंगुल से खुद को रिहा किया़  पीड़िता ने आर्वी थाना पहुंचकर आपबिती कथन की़  प्रकरण में पुलिस ने संगीता सहित करिब 9 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है़ प्रकरण में आगे की जांच थानेदार भानुदास पिदूरकर के मार्गदर्शन में पीएसआई चंद्रकांत तावरे, पीएसआई ज्योत्स्ना गिरी व टीम कर रही है.