RTMNU, nagpur University

    Loading

    वर्धा. आखिरकार राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय की ओर से 27 अगस्त को होने वाली परीक्षा स्थगित की है़ बता दें कि पोले का पाड़वा होने से विद्यार्थियों के साथ ही कालेज प्रशासन की ओर से पेपर आगे ले जाने की मांग की थी़ जिसे विवि प्रशासन ने मान्य किया है.

    बीए पाठ्यक्रम के दूसरे सत्र का अंग्रेजी का पेपर 27 अगस्त को रखा गया था़ इस दिन सभी ओर पोले का पाडवा मनाया जाता है़ शहर तथा विशेषत: ग्रामीण विभाग में यह त्योहार महत्वपूर्ण है़ जगह-जगह तान्हे पोले का आयोजन किया जाता है़ ऐसे में ग्रामीण विभाग के विद्यार्थियों को आवागमन संबंधित मुश्किलें निर्माण होने की संभावना के चलते परीक्षा स्थगित करने की मांग की गई थी.

    प्रशासन की ओर से जारी किया पत्र

    विवि के कुलगुरु के आदेशानुसार परीक्षा व मूल्यमापन मंडल संचालक साबले ने पत्र जारी किया़  इसमें कहा है कि विश्वविद्यालय की 10 अगस्त 2022 को होने वाली लिखीत ऑफलाइन सभी परीक्षाएं बाढ़ स्थिति के कारण 27 अगस्त को लेने की बात तय हुई थी.

    वहीं 27 अगस्त को पोले का पाड़वा आने से ग्रामीण विभाग से विद्यार्थियों को दिक्कते आएगी, यह विद्यार्थी प्रतिनिधियों ने बताया. इसके चलते 27 अगस्त का पेपर स्थगित किया है़ जल्द ही आगे की तिथि तय की जाएगी.