जिले में बेमौसम बारिश, खुबगाव में गिरे ओले

    वर्धा. मौसम विभाग के अनुमान नुसार मंगलवार को दिन भर बादल छाये रहे. शाम के समय जिले के अनेक हिस्सों में बारीश हुई. आर्वी तहसिल के खुबगाव परिसर में ओले गिरे. बारीश के कारण वातावरण सर्द हो गया.

    मंगलवार तथा बुधवार को बारीश के साथ ओले गिरने के संभावना जताई गई थी. मंगलवार को सुबह घना कोहरा छाया रहा. दिनभर बादल छाये रहने के उपरांत शाम 5.15 बजे के दरमियान बारीश आरंभ हुई. बिजली की कडकहाट के साथ बारीश आरंभ हुई. जिले के आष्टी, सिंदी रेलवे, आर्वी, कानगाव, वर्धा, समुद्रपुर तहसिल के नारायणपुर समेत अन्य जगह बारीश हुई.

    आष्टी तहसिल जोरदार बारीश होने के कारण लहान आर्वी परिसर के ईट भट्टी मालिको का नुकसान हुआ. बारीश के कारण रबी की फसल को संजीवनी मिलने की जानकारी है. परंतु बारीश के कारण तुवर की कांटी हुई फसल को नुकसान हो सकता है. उसी तरह कपास भी गिला होने की जानकारी है.

    बारीश निरंतर चली तो तुवर, कपास के साथ रबी की फसल को भी नुकसान हो सकता है. बारीश के संतरे का नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है. आंबिया के बौर लेने के लेने किसान संतरे को पानी देना बंद कर देते है. तांकी आंबियें का बौर अच्छा आये परंतु बारीश होने के कारण आंबियां बौर पर परिणाम हो सकता है. बारीश के कारण वातावरण सर्द हुआ.