arrest
File Photo

    यवतमाल. वर्धा जिले में शराब प्रतिबंधित है, वहां जा रही लाखों की देशी शराब को जब्त कर लिया गया है. दोनों को वाहन सहित हिरासत में ले लिया गया. वडाकी पुलिस ने 19 जून की रात रालेगांव तहसील में खड़की से चाहंद रोड पर बेम्बला पुल पर कारवाई को अंजाम दिया. गिरफ्तार किए गए आरोपी में कलंब निवासी गणेश पांडुरंग पोटेफोडे और अमोल सुभाष अखाडे हैं. जानकारी के अनुसार वडकी पुलिस को गोपनीय सूचना मिली थी, कि होंडा मोबिलीओ वाहन (क्रमांक एमएच 04 एचएन 0425) से शराब प्रतिबंधित वर्धा जिले में खड़की के रास्ते शराब की पेटियां ले जा रही है.

    इस सूचना के आधार पर वडकी थाने के पुलिस निरीक्षक विनायक जाधव ने अपनी टीम के साथ खड़की से चाहंद रोड पर बेम्बला पुल पर जाल बिछाया. इसी दौरान एक चौपहिया वाहन आते दिखा था. इस दौरान पुलिस ने सड़क पर नाका बेदी कर सिने स्टाइल वाहन का पीछा कर वाहन को जब्त कर लिया. साथ ही 74,880 रुपये मूल्य की गोवा शराब नंबर एक कंपनी की 26 पेटी और 22,000 रुपये मूल्य के 2 मोबाइल फोन और 9,96,880 रुपये मूल्य की होंडा वाहन ऐसा कुल 9,96,880 रुपये की सामग्री जब्त की.

    अवैध रूप से शराब परिवहन करने के आरोप में जब्त किया गया. उन्होंने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी किया और निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. कार्रवाई पुलिस अधीक्षक दिलीप पाटिल भुजबल मार्गदशर्न मे अनुमंडल पुलिस अधिकारी प्रदीप पाटिल,थानेदार विनायक जाधव, बीट जमादार सुरेश मेश्राम, सूरज चिव्हाणे विजय बसेशंकर, शंकर जुमनाके ने अंजाम दिया.