murder

    Loading

    • बीचबचाव करने पर हत्या होने की चर्चा

    आर्णी. शहर के सब्जी मार्केट के पास देशी शराब दुकान के सामने शुक्रवार की आधी रात पत्थर से चुकलकर हमाली करनेवाले एक व्यक्ती की हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम सय्यद रशीद सय्यद मुसा 45 निवासी मोबिनपुरा आर्णी है. आज शनिवार 5 मार्च की सुबह हत्या का यह मामला उजागर होने के बाद शहर में हडकम्प मच गया. मृतक सय्यद रशिद हमाली का काम करता था.

    इस मामलें में आज पुलिस ने हत्या को अंजाम देनेवाले आरोपी जावेद अली उर्फ छोटा कबुतर किस्मत अली निवासी यवतमाल के खिलाफ भादंवी 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया है, हत्या के बाद से यह आरोपी फरार हो जाने से पुलिस उसे गिरफ्तार करने आज दिन भर सरगर्मी से जुटी हुई थी.मृतक सय्यद रशिद यह यवतमाल निवासी आरोपी जावेद अली उर्फ कबुतर के ससुर का मित्र था.

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी यह हर दिन अपनें ससुर को तकलीफें देता था, जिससे सय्यद रशिद ने शुक्रवार 4 मार्च को जावेद अली उर्फ छोटा कबुतर को समझाने के लिए उसे आर्णी बुला लिया था, इस दौरान दोनों ने साथ में मिलकर शराब पी, इसके बाद जब सय्यद रशिद ने जावेद अली को समझाने का प्रयास किया, तब दोनों में काफी विवाद होने के बाद आरोपी ने सय्यद रशिद के चेहरे को पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी.

    पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी छोटा कबुतर उर्फ जावेद अली यह कुख्यात अपराधीक प्रवृत्ती का है. उसे पकडने के लिए पुलिस ने आर्णी और यवतमाल में दस्ते रवाना किए थे. इससे पुर्व आर्णी पुलिस के थानेदार पितांबर जाधव और पुलिसकर्मीयों ने घटनास्थल पर पहूंचकर घटना का पंचनामा कर मृतक के शव को उत्तरीय जांच के लिए रवाना किया.मामले की जांच में आर्णी पुलिस जुटी हुई है.