Arrested
File Photo

Loading

यवतमाल. पिछले 15 साल से फरार चल रहे आरोपी को आखिरकार एक वन रक्षक की पिटाई के मामले में एलसीबी के दस्ते ने गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई मंगलवारको की गई. आरोपी की पहचान शिवाजी नगर, लोहारा निवासी 49 वर्षीय मारुति कोंधबा गजभार के रूप में हुई है.

वर्ष 2006 में एक फॉरेस्ट गार्ड की पिटाई से सरकारी काम बाधा निर्माण की गई थी. इस मामले में, मारुति गजभार के खिलाफ यवतमाल शहर के पुलिस स्टेशन में विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए थे. बाद में पुलिस ने उसकी तलाश जारी की लेकिन वह कहीं नहीं मिला. आखिरकार, 15 वर्षों के बाद, एलसीबी की टीम को गोपनीय जानकारी मिली कि मारुति गजभार यवतमाल में लोहारा क्षेत्र में आया हुआ है. दस्ते के अधिकारियों और कर्मचारियों ने एक जाल बिछाया और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस कार्रवाई को एलसीबी के मुख्य पुलिस निरीक्षक प्रदीप शिरस्कर के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक सचिन पवार, गजानन डोंगरे, उल्हास कुरकुटे, विशाल भगत, उमेश पिसालकर, किशोर झेंडेकर, मोहम्मद भगतवाले और जितेंद्र चौधरी के मार्गदर्शन में यह अभियान चलाया गया. थानेदार धनंजय सायरे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक राम भाकड़े द्वारा मामले की आगे जांच की जा रही है.