सोनेगांव में आग का तांडव, 10 गोठे जलकर खाक

    यवतमाल. जिले के कलंब तहसील में आनेवाले सोनेगांव में मंगलवार की सुबह अचानक लगी आग में 10 गोठे जलकर खाक हो गए. आगजनी में लाखों रुपयों का नुकसान होने की जानकारी प्रशासन को दिए जाने के बाद घटनास्थल पर तहसीलदार चव्हाण, थानेदार अजित राठोड ने दमकल टीम को बुलाया. लेकिन तब तक संबंधित गांव के नागरिकों ने एकत्रित आकर आग बुझाने का काम शुरू किया था. घटनास्थल पर दमकल टीम ने पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास आरंभ किया है.

    मिली जानकारी के अनुसार गांव के एक किसान ने अपने खेत की मेड पर मंगलवार की दोपहर में आग लगायी थीं. यह आग दोपहर में आयी आंधी से फैलते हुए सोनेगांव में पहुंच गई और आग की लपटों ने आठ से दस किसानों के गोठों को घेर लिया. इस आग में खेती सामग्री सहित जीवनापयोगी वस्तुएं खाक हो गई. हवाओं से फैली आग सबसे पहले राजू वडस्कर के खेत के गोठे में घुसी और पूरी खेती सामग्री  को अपनी चपेट में ले लिया.

    इसके बाद आग की लपटों ने  गजानन भुसारी, वसुंधरा पाटील, संतोष भुसारी दीपक वानखडे, सुनील गेडेकर के गोठों को अपनी चपेट में ले लिया. आग में गोठे में रखी सामग्री और अनाज जलकर खाक हो गया. आग लगने की खबर गांव में फैलते ही ग्रामीणों ने दमकल विभाग की सहायता से आग पर काबू पा लिया. घटनास्थल पर तहसीलदार सुनील चव्हाण, बीडीओ सुभाष मानकर ने पहुंचकर पंचनामा किया.