Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    • चरित्र पर संदेह जताते हुए उतारा मौत के घाट

    आर्णी. आर्णी तहसील के सुकली गांव में रहनेवाली महिला के चरित्र पर संदेह जताते हुए उसी के पती ने गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना से गांव में हडकम्प मच गया. मृतक महिला का नाम सविता विनोद कथलेवाडे 26 निवासी सुकली है.आरोपी पति का नाम विनोद चंद्रभान कथलेवाड 33 है,इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी विनोद कथलेवाड ने आर्णी पुलिस थाने पहूंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

    जिसके बाद पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया.पुलिस ने बताया की हत्या की यह घटना 31 जुलाई की रात 10 बजे के दौरान घटीत हुई. बिती रात पति विनोद ने अपनी पत्नी सविता के चरित्र पर संदेह जताने से दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ, इस दौरान विनोद ने पत्नी के गले में रस्सी डालकर उसे कस दिया, इसके बाद उसने उसे पलंग पर रखकर हाथ से सविता का गला दबाया, जिससे सविता की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

    पुलिस सुत्रों ने बताया की इस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी विनोद उसके शव पर चादर डालकर रात भर अपनी 2 बेटीयों के साथ घर में सोया रहा, तडके 5 बजे उठने के बाद उसने खुद आर्णी पुलिस थाने पहूंचकर हत्या की जानकारी देकर पत्नी सविता की हत्या करने की बात कुबुल कर खुद को आर्णी पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद आर्णी पुलिस के थानेदार पितांबर जाधव अपने दस्ते के कर्मचारीयों समेत सुकली गांव पहूंचकर घटनास्थल पहूंचें.

    इस समय घटना का पंचनामा कर मृतक सविता कथलेवाड का शव उत्तरीय जांच के लिए रवाना किया गया.इस दौरान उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर ने घटनास्थल पर भेंट दी. इस मामले में दोपहर तक आर्णी पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करने की कारवाई शुरु थी. मृतक सविता को 7 औ 4 साल की 2 बेटीयां है.इस घटना से सुकली गांव में हडकम्प मचा हुआ था.