two wheeler thieves, vani police action

    Loading

    वणी. शहर में बीते कई दिनों से दुपहिया चोरी की वारदातें तेजी से सामने आ रही है. दुपहिया चोरी की वारदातों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने भी कमर कस ली है. शनिवार को शहर के दिप्ती टॉकीज परिसर में चोरी की दुपहिया बेचने की फिराक में रहनेवाले दो चोरों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनके पास से पांच दुपहिया व मोबाइल सहित 1 लाख 95 हजार रुपयों का माल जब्त किया.

    गिरफ्तार किए गए चोरों के नाम चंद्रपुर जिले के वरोरा के कॉलरी वार्ड निवासी रंजीत किनाके और वरोरा के हनुमान वार्ड निवासी पेशे से मैकनिक मोहम्मद अब्दुल कादीर थैम बताए गए है. शनिवार 28 जनवरी को दोनों चोरी की दुपहिया बेचने की फिराक में होने की जानकारी पुलिस निरीक्षक प्रदीप शिरस्कर को मिली थी. थानेदार ने तुरंत पुलिस की एक टीम को दिप्ती टॉकीज परिसर की दिशा में रवाना किया. काले कलर की बजाज प्लाटिना दुपहिया के सामने दो लोग खडे थे. उनको कब्जे में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया.

    पुलिस ने जब अपने तेवर दिखाए तो आरोपियों ने अपराध कबूल किया. आरोपियों के पास के पांच दुपहिया व दो मोबाइल जब्त किए गए. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डा. पवन बनसोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, एसडीपीओ संजय पुजलवार, थानेदार प्रदीप शिरस्कर के मार्गदर्शन में एपीआई माधव शिंदे, सुदर्शन वानोले, सुहास मंदावार, विट्टल बुरूजवाडे, हरीन्द्रकुमार भारती, संतोष अढाव, पुरुषोत्तम डडमल ने की.