death
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

बाभुलगाव. बाभुलगांव तहसील के रेनुकापुर में 2 दिसंबर को दोपहर करीब 1 बजे 85 वर्षीय महिला की अचानक मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.  आकस्मिक हुई इस मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. रेनुकापुर निवासी सींधूताई भरत पोवते(85) ऐसा मृतक महिला का नाम हैं. 

बुजुर्ग महिला सिंधुताई पोवते की 2 दिसंबर को दोपहर करीब 1 बजे मौत हो गई. मौत संदिग्ध लग रही थी, इसलिए उस ने सभी ने ध्यान रखा था. इस दौरान रविवार 3 दिसंबर को शवविच्छेदन के प्राथमिक  रिपोर्ट मिलने पर उक्त महिला की गला ने से मौत होने की बात सामने आयी. उसके तहत पुलिस ने उक्त मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया हैँ. आगे की जांच पुलिस उपविभागीय पुलिस अधिकारी संजय पुज्जलवर के मार्गदर्शन में बाभुलगांव पुलिस कर रही हैं. 

अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं छिड़ गई हैं. विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महेश पोवते (26) मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसका व्यवहार अनियमित है. मृतक सिंधुताई और महेश दोनों घर पर अकेले हैं, इसलिए इलाके में महेश के बारे में संदेहास्पद चर्चाएं चल रही हैं.