मंदिर का पैसा मंदिर को ही दिया जाना चाहिए

  • हिंदू अत्याचार अधिनियम तैयार किया जाना चाहिए
  • महिला का साइकिल मार्च

Loading

पाटनबोरी.  तेलंगाना के  राजन्नासिरसील्ला जिले के बेमुलपाडा के अध्यापिका व भाजपा कार्यकर्ता माधवी लता ने तेलंगाना राज्य में मंदिर में जमा हुई राशि मंदिर प्रशासन को देने व हिंदु अधिनियम के कार्यान्वयन की मांग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए एक साइकिल मार्च का आयोजन किया.

तेलंगाना राज्य में, दान पेटी के साथ-साथ मंदिर को दान की गई राशि पूरी तरह से सरकार द्वारा सरकारी धन से जमा की जाती है. इसमें का धन अन्य धर्मों के स्थानों को दिया जाता है. इसलिए, हिंदू समुदाय की भावनाएं तीव्र हैं. वह मंदिर जिसमें धन जमा होता है. उसी मंदिर को पूरी धनराशि का उपयोग करने के लिए दिया जाना चाहिए और हिंदू धर्म और संतों पर हमलों को तुरंत रोका जाना चाहिए, सख्त शासन के लिए हिंदू अत्याचार अधिनियम तैयार किया जाना चाहिए. उन्होंने बताया कि पाटनबोरी में एक कार्यक्रम में इस उद्देश्य के लिए इस साइकिल मार्च का आयोजन किया गया था.

40 साल के माधवीलता ने 16 नवंबर से अकेले इस साइकिल यात्रा की शुरुआत की. उन्हें उम्मीद है कि इस साल के अंत तक दिल्ली पहुंच जाएगा. पाटनबरी में भाजपा-विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की ओर से राष्ट्रीय राजमार्ग पर उनका स्वागत किया और इस समय उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए.

इस समय भाजपा तहसील सरचिटणीस जयंत भागानगरकर, शहरध्यक्ष गजानन सिंगेवार, उपाध्यक्ष गणेश बोनपेल्लीवार, महिला आघाडीच्या तहसीलध्यक्ष सगुणा कोरेवार, लालु अग्रवार, विद्यासागर कोरगाव, सचिन पत्रकार, येयनुगवार व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे. स्थानीय कार्यकर्ताओं ने माधवीलता को आगे पांढरकवडा तक साथ दिया. तो हनमंतु गटलेवार और आदिलाबाद के  अन्य कार्यकर्ता उनके साथ पाटनबेारी तक आए थे.