Former BJP MLA Arun Narang joins AAP

Loading

चंडीगड़: अबोहर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक अरुण नारंग (Arun Narang) बुधवार को यहां आम आदमी पार्टी(AAP) में शामिल हो गए। आप के बयान में बताया गया कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने नांरग को दल में शामिल कराया। नारंग ने वर्ष 2017 में राज्य में हुए चुनावों में कांग्रेस के सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) को हराकर अबोहर विधानसभा सीट जीती थी। उन्होंने इस वर्ष जुलाई में सुनील जाखड़ की बतौर पंजाब में भाजपा प्रमुख की नियुक्ति का विरोध किया था। 

पंजाब में लगातार बढ़ रहा आप का परिवार

आप की पंजाब इकाई के ट्विटर हैंडल से नारंग की पार्टी में शामिल होते हुए तस्वीर शेयर की गई और लिखा गया, ”पंजाब में लगातार बढ़ रहा आप का परिवार। मान सरकार की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर अबोहर से पूर्व बीजेपी विधायक अरुण नारंग, सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।’

अबोहर क्षेत्र में AAP को मिलेगी मजबूती 

आम आदमी पार्टी में अरुण नरग के शामिल होने के बाद उनका स्वागत करते हुए सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में आप का परिवार बढ़ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि नारंग के आप में आ जाने से अबोहर और इसके आसपास के क्षेत्र में दल को मजबूती मिलेगी। बयान के अनुसार, आप ने बताया कि नारंग को दल की लोगों के हितों को लेकर की जा रही राजनीति ने प्रभावित किया है। 

सुनील जाखड़ के बीजेपी पंजाब इकाई के अध्यक्ष बनने से थे नाराज 

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने सुनील जाखड़ को पंजाब का प्रदेश अध्यक्ष बनाया था, तब अरुण नारंग ने इसका खुले तौर पर विरोध किया था। साथ ही उन्होंने पार्टी पर पुराने लोगों की अवहेलना करने और उनका सम्मान न करने का आरोप लगाया था। नारंग ने इससे नाराज होकर भाजपा में में दिए गए पद से इस्तीफा भी दिया था।