Amit Shah
File Pic

    Loading

    गोहाना (हरियाणा): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का हरियाणा दौरा खराब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया। शाह, रविवार को हरियाणा में जनसभा को संबोधित करने वाले थे। हालांकि, उन्होंने फोन पर सभा को संक्षिप्त रूप से संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यह घोषणा की।

    उन्होंने कहा कि गृहमंत्री जनसभा में नहीं आ सके, क्योंकि खराब मौसम के कारण उनके (शाह के) हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई।  मुख्यमंत्री ने बताया कि, शाह सड़क मार्ग से आना चाहते थे, लेकिन, इसमें दो घंटे का समय लगता, इसलिए उन्होंने केन्द्रीय मंत्री को फोन पर सभा संबोधित करने का सुझाव दिया।

    फोन पर जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “मैं इस रैली में आप सभी से मिलना चाहता था, लेकिन खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई।”

    उन्होंने कहा, “मैं कार में सड़क मार्ग से आना चाहता था, लेकिन मौसम खराब है तथा और बारिश होने की संभावना है। इसलिए, मनोहर जी ने अनुरोध किया कि मुझे आपसे फोन पर बात करनी चाहिए।”  शाह ने सभा को संक्षिप्त रूप से संबोधित किया। इस सभा में मुख्यमंत्री खट्टर, भाजपा की हरियाणा इकाई के प्रमुख ओ पी धनखड़ और राज्य के कुछ मंत्री मौजूद थे।  (एजेंसी)