Murder
File Photo

Loading

बरहमपुर: ओडिशा के गंजाम जिले में बृहस्पतिवार को आपराधिक पृष्ठभूमि के एक व्यक्ति समेत दो लोगों की कथित तौर पर एक प्रतिद्वंद्वी गुट द्वारा हत्या किए जाने और उनके शवों को जलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दिगपहंडी पुलिस थाना इलाके के तहत मोहादा में सड़क किनारे उनका अधजला शव बरामद किया है।

मृतकों की पहचान बरहमपुर के बाहरी क्षेत्र में लाथी गांव के सिबा गौडा (31) और लीटू पाधी (48) के रूप में की गयी है। पुलिस ने बताया कि सिबा कम से कम दो आपराधिक मामलों में संलिप्त था और उसे दिगपहंडी पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गयी थी।

पुलिस ने बताया कि लीटू के खिलाफ कोई मामला लंबित नहीं था। दोनों ट्रैक्टर का कारोबार करते थे।  पुलिस के अनुसार, अज्ञात लोगों ने उनकी हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के इरादे से उनके शवों और मोटरसाइकिल को आग लगा दी। ऐसा संदेह है कि उनकी पत्थर से कुचलकर हत्या की गयी हो।

बरहमपुर के पुलिस अधीक्षक सर्वणा विवेक एम समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। एसपी ने कहा, ‘‘हमने नजदीकी गांवों से कम से कम 17 संदिग्धों को हिरासत में लिया है।”