सिंगर केके का परिवार कोलकाता पहुंचा, पोस्टमॉर्टम के बाद मुंबई ले जाया जाएगा पार्थिव शरीर

    Loading

    मुंबई: पॉपुलर सिंगर केके (KK) के अचानक निधन की खबर से पूरा देश सदमे में है। उन्होंने हमेशा हमें अपनी सुरीली आवाज से मंत्रमुग्ध किया है और उनकी मृत्यु फिल्म इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। 700 से ज्यादा गानों और 3500 जिंगल गाकर  केके ने तीन दशकों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। उन्होंने 31 मई को अपने कोलकाता संगीत इवेंट के बाद अंतिम सांस ली। आज, 1 जून, गायक का परिवार कोलकाता (KK family reaches Kolkata) पहुंचा जहां उनका शव परीक्षण किया जाएगा।

    केके का परिवार कोलकाता पहुंचा

    केके के परिवार में उनकी पत्नी ज्योति और दो बच्चे नकुल कृष्ण कुन्नाथ और एक बेटी तमारा कुन्नाथ हैं। केके ने 1991 में ज्योति से शादी की। वे बचपन के दोस्त थे। केके के परिवार को बुधवार तड़के कोलकाता एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद गायक के पार्थिव शरीर को मुंबई ले जाया जाएगा। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ग्रैंड होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच करेगी और कर्मचारियों और कार्यक्रम के आयोजकों से बात करेगी।

     

     

    केके की असामयिक मृत्यु

    कोलकाता के नजरूल मंच में अपने प्रदर्शन के बाद केके बीमार पड़ गए। कथित तौर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। पार्श्व गायक कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद गिर गया और उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल के अधिकारियों ने इंडिया टुडे टीवी को बताया कि उन्हें रात करीब 10 बजे कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल में “मृत लाया गया”।