Snake
Representative image

    Loading

    नई दिल्ली: जब किसी को सांप काटता है तो सबसे पहले हम उसका इलाज करते है , उसे अस्पताल ले जाते है लेकिन बिहार के आरा परिवार वालों की लापरवाही से बच्ची की मौत हो गई। जी हां दरअसल एक 12 वर्षीय लड़की को सोने के दौरान सांप ने डस लिया, जिसके बाद परिवार वालों ने जो किया वह किसी मूर्खता से काम नहीं था, दरअसल  परिवार वाले उस लड़की का इलाज कराने के बजाय सांप को ढूंढने लगे। 

    ऐसे में लड़की के परिजनों ने सांप को ढूंढा और फिर उसे मारकर आरा सदर अस्पताल दूध लाने वाले बर्तन में लेकर पहुंचे, लेकिन सांप को ढूंढने में काफी देर हो गई और किशोरी की तबीयत काफी बिगड़ने से उसकी जान चली गई। बता दें कि यह पूरा चौंकाने वाला मामला संदेश थाना क्षेत्र के फतेहपुर के वार्ड नंबर छ का है, जहां एक किशोरी को सांप के डसने से मौत हो गई। इस घटना के बाद मृत किशोरी के घर में कोहराम मच गया। इस दिल दहला देने वाली घटना को लेकर काफी देर तक अफरा तफरी मची रही।

    मृतका संदेश थाना क्षेत्र के फतेहपुर के वार्ड नंबर छ की निवासी चनेश्वर महतो की 12 वर्षीय पुत्री मुन्नी कुमारी थी। बता दें की मुन्नी सातवीं क्लास में पढ़ती थी। घटना को लेकर मुन्नी की मां कौशल्या देवी ने बताया कि मुन्नी घर में जमीन पर हम लोगों के साथ सोई हुई थी। उसी दरमियान उसे विषैले सांप ने डस लिया। जिसके बाद हम लोग उस सांप को ढूंढने लगे, जिसमें देरी हो गई। 

     इधर मुन्नी को तबियत ज्यादा बिगड़ रही थी। जिसके बाद हम लोग उसे आरा सदर अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना को दिया।  टाउन थाना की पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। ऐसे में इलाके में इस घटना की वजह से सनसनी मची हुई है।