accident
File Photo

मुजफ्फरनगर (उप्र): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग (Delhi-Dehradun National Highway) पर बुधवार को तेज रफ्तार से आ रही बस ने गन्ना से लदे भैंसे गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे 30 वर्षीय किसान की मौत (Farmer Died) हो गई जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हुआ है। 

पुलिस ने बताया कि यह घटना मंसूरपुर पुलिस थाना क्षेत्र (Mansoorpur Police Station Area) के अंतर्गत बेगराजपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में भैंसे की भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब अंकित अपने भाई राजेश के साथ भैंसागाड़ी पर गन्ना लादकर उसे चीनी मिल बेचने जा रहा था। 

उन्होंने बताया कि अंकित (Ankit) (30) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल राजेश (Rajesh) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद इराते गांव के लोगों ने प्रदर्शन किया और राजमार्ग को बाधित कर दिया। प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी आशीष प्रताप सिंह (Ashish Pratap Singh) मौके पर पहुंचे और रास्ता खाली कराया। पुलिस मामले की जांच जारी है। (एजेंसी)