मतदान के बाद भड़के अखिलेश यादव! कहा- चुनाव आयोग आंख मूंद कर बैठा, पुलिस मतदाताओं पर लाठी बरसा रही

    Loading

    मैनपुरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri bypoll) के लिए मतदान जारी है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इटावा के सैफई स्थित अभिनव विद्यालय में वोट डाला। इस दौरान उन्होंने चुनाव आयोग (Election Commission)को घेरा कहा चुनाव आयोग आंख मूंद कर बैठा है। रामपुर में पुलिस मतदाताओं पर लाठी बरसा रही है।  

    सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मतदान शुरू होने के दिन से ही प्रशासन किसके इशारे पर काम कर रहा है, मुझे नहीं पता। उसे क्या ब्रीफिंग दी गई है? सुबह से लगातार शिकायतें आ रही हैं ।यह शिकायतें सिर्फ मैनपुरी लोकसभा सीट से नहीं बल्कि दूसरी सीट से भी आ रही हैं पुलिस लोगों को वोट नहीं डालने दे रही है। 

    मुझे उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी की अच्छी जीत होगी। 2024 की भी शुरूआत होगी लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि नेताजी इस क्षेत्र में काम करते रहे हैं। यह नेताजी का क्षेत्र रहा है, नेताजी को याद करके लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भाजपा गुजरात में बुरी तरह हारेगी। 

    PSP प्रमुख शिवपाल सिंह यादव मतदान शुरू हो चुके हैं, पुलिस का जो अभी तक दबाव था इसलिए हमें रातभर घूमना पड़ा। जनता नेता जी को बहुत प्यार करती थी। अब नेताजी नहीं हैं तो उनके सीट पर SP प्रत्याशी डिंपल यादव हैं। यहां की जनता भारी बहुमत से डिंपल को विजयी बनाएगी। वहीं इटावा में मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने वोट डाला। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जिस प्रकार से जीतते आ रही है वैसे ही जीतेगी।