bjp-leader-Manupal Bansal announces-who-will-spit-in-jawed-habib-head-will-get-reward

पूजा को मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार में आमंत्रित किया गया था।

    Loading

    बड़ौत, मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib) का हेयर स्टाइल बनाते हुए महिला के सिर में थूंकने का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद हर कोई जावेद हबीब की आलोचना कर रहा है। इसी दौरान यूपी में बागपत के भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल (BJP Leader Manupal Bansal) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐलान किया है। बीजेपी नेता ने कहा कि, ‘जो जावेद हबीब के सिर में थूकेगा, उसे वह 51 हजार रूपये इनाम में देंगे।’ वहीं, दूसरी तरफ बागपत एसपी इस मामले में अनभिज्ञता जता रहे हैं। 

    बता दें कि, जावेद हबीब ने जिस महिला के सिर में थूका था, वह बड़ौत शहर स्थित मधुबन कालोनी में रहने वाली है। पूजा यहाँ अपना ब्यूटी पार्लर चलाती है। पूजा को मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार में आमंत्रित किया गया था। इस सेमिनार में पूजा के बालों पर जावेद द्वारा थूका गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वहीं दूसरे वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं। महिला ने बताया कि उनका अपमान हुआ है।

    इसके बाद पूजा की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है। यह मुकदमा महामारी अधिनियम संबंधी धाराओं में दर्ज किया गया है। हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद जावेद हबीब ने माफी मांग ली। हबीब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं दिल से माफी मांगता हूं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jawed Habib (@jh_hairexpert)

    जावेद हबीब ने कहा था- ‘मेरे सेमिनार में कुछ लोगों को ठेस पहुंची है। एक ही बात कहना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं,वो प्रोफेशनल होते हैं। यानी उनके लिए है जो हमारे ही प्रोफेशन में हैं। हमारे शो लंबे होते हैं इसलिए हमें उसे थोड़ा मजाकिया बनाना पड़ता है। लेकिन अगर किसी को बुरा लगा हो या ठेस पहुंची है तो मैं दिल से माफी मांगता हूं’।