accident
File Photo

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार और टैंकर के बीच टक्कर होने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये हैं । स्थानीय पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि, बलिया जिला के ग्राम वरोवा निवासी डॉ. डी के वर्मा अपनी पत्नी सीमा (35), पुत्र अभिज्ञान (10), श्याम नारायण (40), जय (14) और सुप्रिया (21) के साथ कार में सवार होकर लखनऊ जा रहे थे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टैंकर ने कार को बुरी तरह रौंद दिया। इस भीषण हादसे में 4 की दर्दनाक मौत हो गई।

    पुलिस के अनुसार इस हादसे में जय व श्यामनारायण की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि अम्बडेकर नगर जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां  इलाज के दौरान दो अन्य  सुप्रिया (21) और अभिज्ञान (10) ने दम तोड़ दिया।

    पुलिस ने बताया कि, वर्मा और उनकी पत्नी सीमा का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष दोस्तपुर अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने का इंतजार है। इस दुर्घटना में समुचित कारणों का पता लगाया जा रहा है।(एजेंसी)