Guddu Muslim House attached in Umesh Pal murder case

Loading

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में शामिल पांच लाख रुपये के इनामी अभियुक्त गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) के चकिया स्थित मकान को शनिवार को पुलिस ने कुर्क कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

चकिया में गुड्डू मुस्लिम के मकान पर कुर्की की कार्रवाई के बाद धूमनगंज में सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) वरुण कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि हत्याकांड में वांछित अभियुक्त गुड्डू मुस्लिम के चकिया स्थित मकान की आज कुर्की की कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख रुपये का इनाम है और इसके खिलाफ माननीय न्यायालय से आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 83 के तहत आदेश प्राप्त किया था और उसी आदेश के तहत यह कार्रवाई की गई है।

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की 25 फरवरी, 2023 को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तहरीर पर धूमनगंज थाने में माफिया अतीक अहमद, भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के दो बेटों, अतीक के साथ गुड्डू मुस्लिम और गुलाम, नौ अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

उमेश पाल हत्याकांड सहित 100 से अधिक आपराधिक मामलों में नामजद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की इसी वर्ष 15 अप्रैल को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम, अशरफ की पत्नी जैनब सहित कई अभियुक्त फरार हैं। (एजेंसी)