Road accident in Jaunpur
जौनपुर में सड़क हादसा (फाइल फोटो)

Loading

जौनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज (Kasganj) के बाद अब जौनपुर (Jaunpur) से बुरी खबर सामने आई है। यहां जौनपुर-प्रयागराज हाईवे (Jaunpur-Prayagraj Highway) पर रोडवेज बस (Roadways Bus) और ट्रैक्टर-ट्रॉली (Tractor-Trolley) की भिड़ंत हो गई जहां  हादसे में ट्रॉली सवार 6 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 2 घायल हो गए। 

हादसा रविवार की रात लगभग सवा 11 बजे सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज में हुआ जब छत की ढलाई करके लौट रहे मज़दूरों से भरे ट्रैक्टर को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। ट्रैक्टर पर कुल 12 मज़दूर सवार थे। हादसे में 6 मज़दूरों की मौत हो गई। बस सवार 1 महिला भी घायल हो गई। बताया जा रहा है की मरने वाले 5 मज़दूर एक ही गांव के है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची इसके बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया।

ऐसे हुआ हादसा 

हादसे पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज बाजार के पास जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर मकान ढालने वाले लगभग 8 मजदूर ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार थे। प्रयागराज की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर हुई तो ट्राली असंतुलित होकर पलट गई। 

हादसे में टैक्टर ट्रॉली पर सवार 6 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर थाना सिकरारा पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज हेतु सीएचसी मछलीशहर भेजा गया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।