केशव प्रसाद मौर्य ने जनता दर्शन में लोगों को दिया समस्याओं को जल्द सुलझाने का भरोसा

Loading

  • जनता दर्शन में विभिन्न जनपदों से आये तमाम लोगों की सुनी शिकायतें 
  • उपमुख्यमंत्री ने समाधान के लिए अधिकारियों को दिये निर्देश
लखनऊ: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने अपने- 7 कालीदास मार्ग स्थित आवास (कैम्प कार्यालय) पर जनता दर्शन (Janta Darshan) में दो दर्जन से अधिक जनपदों से आये लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के त्वरित निस्तारण का आश्वासन दिया। उन्होंने जनसुनवाई के दौरान एक-एक व्यक्ति की समस्या को पूरी गम्भीरता से सुना तथा समस्याओं के निराकरण हेतु विभिन्न अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 
 
जनता दर्शन में बुजुर्ग, महिलाएं, पुरूष एवं दिव्यांग सहित सैकड़ों लोगों ने उपमुख्यमंत्री के समक्ष अपनी समस्यायें बतायी। समस्याओं में मुख्य रूप से विद्युत, मार्ग चौड़ीकरण, सड़क निर्माण, आवास दिलाने, अवैध कब्जा, कानून व्यवस्था, रास्ता खुलवाने, विकास कार्य, मारपीट, राजस्व, अतिक्रमण, जमीनी विवाद, चिकित्सा सहायता आदि थीं।
 
 
उप मुख्यमंत्री ने जनता दर्शन में आये तमाम लोगों के पास स्वयं जाकर उनकी समस्याएं सुनीं एवं प्रार्थना पत्र भी लिये, साथ ही कई लोगों की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में उप मुख्यमंत्री ने शासन के कई उच्चाधिकारियों, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक सहित कई अधिकारियों से दूरभाष पर भी वार्ता की। उप मुख्यमंत्री ने फरियादियों को विश्वास दिलाया कि किसी को निराश नहीं होना पड़ेगा, सबकी समस्याओं का समुचित समाधान कराया जायेगा।